सड़क से सटाकर निर्माण की शिकायत का ईओ ने किया निरीक्षण

32

महराजगंज, रायबरेली। कस्बे में सड़क के ठीक बगल से हो रहे निर्माण की शिकायत समाधान दिवस में होने के बाद नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी ने सोमवार को स्थलीय निरीक्षण किया।

वहीं मामले में व्यापारियों ने ईओ से मुलाक़ात कर कार्यवाही न होने पर नाराजगी जाहिर की। अधिशाषी अधिकारियों ने व्यापारियों से रिपोर्ट तहसीलदार को भेजने व उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कार्यवाही की बात कही है।

बताते चले कि बीते दिनों व्यापार मंडल अध्यक्ष रिंकू जायसवाल की अगुवाई में कस्बे के दर्जनों व्यापारियों ने कोतवाली के समाधान दिवस में जाकिर हुसैन नगर में रिजवान अहमद पुत्र इस्तियाक द्वारा लगातार सड़क से सटा कर निर्माण करने का विरोध करते हुए शिकायती पत्र दिया था।

लिखित शिकायत के बाद जांच करने पहुंचे अधिशाषी अधिकारी ने सोमवार को मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण किया।ईओ के निरीक्षण करने की जानकारी पर दर्जनों की संख्या में नगर पंचायत पहुंचे व्यापारियों ने ईओ से कार्यवाही न करने पर नाराजगी व्यक्त की। अधिशासी अधिकारी अनुराग शुक्ल ने व्यापारियों से बताया कि रिपोर्ट तहसीलदार को भेजी जाएगी। उच्चाधिकारियों का निर्देश मिलने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

– अशोक यादव एडवोकेट

Click