लालगंज नगर चौकी कक्ष का पुलिस अधीक्षक ने किया लोकार्पण

28
  • रेलकोच के अधिकारियों से मिलकर कारखाने के सामने डिवाइडर की व्यवस्था की जाए-सीओ
  • नए वर्ष में पुलिस और भी अच्छी पुलिसिंग के साथ सेवा के लिए तत्पर-कोतवाल शिवशंकर सिंह

    रायबरेली। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने लालगंज नगर चौकी कक्ष का लोकार्पण कर कहा कि नगर के बीच में चौकी स्थापित हो जाने से पुलिसिंग के कार्य में तेजी आएगी।

अब चौकी में तैनात पुलिसकर्मी शीघ्रता से दुर्घटना या अन्य किसी भी तरह की समस्या होने पर समय से पहुंच सकेंगे। पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचकर वृक्षारोपण भी किया। इसके साथ ही वहां नवनिर्मित शौचालय का भी लोकार्पण पुलिस अधीक्षक के द्वारा किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि पुलिसकर्मी अपनी-अपनी ड्यूटी पर हर समय मुस्तैद रहे जिससे किसी भी समस्या का समाधान तुरंत किया जा सके।

उन्होंने एसडीएम और सीओ से कहा कि रेल कोच के अधिकारियों से मिलकर कारखाने के सामने डिवाइडर की व्यवस्था की जाए जिससे वहां पर हो रही दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नए वर्ष में पुलिस और भी अच्छी पुलिसिंग के साथ जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेगी ।जनता की सेवा और अपराध नियंत्रण करना ही पुलिसिंग का मुख्य लक्ष्य है।

उन्होंने लालगंज क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक और कोतवाल शिव शंकर सिंह सहित चौकी इंचार्ज राजेश यादव के कार्यों की भी सराहना की और कहा कि तीनों पुलिसकर्मियों के आपसी सामंजस्य के चलते लालगंज में अपराधों में कमी आई है।

इस अवसर पर एसडीएम अजीत प्रताप सिंह ,सीओ महिपाल पाठक ,कोतवाल शिव शंकर सिंह,अपराध निरीक्षक पंकज त्यागी ,लालगंज चौकी इंचार्ज राजेश यादव ,यस आई मालिक राम साहनी ,देविश चौधरी, मोहम्मद मुकरीम ,अनूप चाहर, राहुल कुमार आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

  • संदीप कुमार फिजा
Click