एस.जे.एस. पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता सप्ताह का समापन

23

लालगंज, रायबरेली। नगर का अग्रणी, सर्वश्रेष्ठ व बहुचर्चित अंग्रेजी माध्यम शिक्षण संस्थान एस.जे.एस. पब्लिक स्कूल लालगंज में विगत सप्ताह प्रारंभ हुई।

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता सप्ताह का समापन आज कक्षा 9 व कक्षा 10 के विद्यार्थियों के बीच आयोजित कबड्डी खेल प्रतियोगिता से संपन्न हुआ। कार्यक्रम का संचालन आयुषी पांडेय व काजल यादव ने किया।

इस पूरे सप्ताह में विभिन्न प्रकार के खेलों का आयोजन विद्यालय परिसर में किया गया जिसमें समस्त कक्षा के छात्रों को प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का बारी-बारी से अवसर मिला जिसमें छात्रों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और छात्रों के अंदर एक गजब का उत्साह देखने को मिला।

कार्यक्रम के इस अवसर पर आज विद्यालय की सह-प्रबंधिका डॉ. अनुश्री सिंह व प्रधानाचार्या श्रीमती अंजू सिंह द्वारा सभी टीमों के विजेता व उपविजेता छात्रों को मेडल पहनाकर तथा प्रशस्ति पत्र के साथ सम्मानित किया गया।

विजेता टीमों के कप्तान को शील्ड प्रदान की गई। सह-प्रबंधिका डॉक्टर अनुश्री सिंह ने अपने संबोधन में सभी छात्रों को खेल के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि खेल को खेल भावना के साथ ही खेलें, परिश्रम तथा लगन से सभी कार्य संभव है और निश्चित ही परिश्रम करने से हमें सफलता प्राप्त होती है।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अंजू सिंह ने सह-प्रबंधिका जी का धन्यवाद ज्ञापित किया कि उन्होंने विद्यालय परिसर में अपना बहुमूल्य समय दिया व बच्चों का उत्साहवर्धन किया। साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन में अध्यापक व छात्रों का भी धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के इस अवसर पर विद्यालय के समस्त अध्यापक तथा छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Click