विधायक बने कोरोना वॉरियर, बांटे माॅस्क, दस्ताने

15

राकेश कुमार अग्रवाल

कुलपहाड़ (महोबा)। धीरे धीरे ही सही जनप्रतिनिधियों की संवेदनाएँ भी जगने लगी हैं। भाजपा विधायक भी संकट काल में कोरोना वारियर बन गए हैं। उन्होने जरूरतमंदों को माॅस्क और दस्ताने भी बांटे।

जिले की चरखारी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बृजभूषण राजपूत ने समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को मास्क और दस्ताने वितरित किए , ताकि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाया जा सके। इसके पूर्व उन्होंने भरवारा के नजदीक पैदल चल कर आ रहे मजदूरों को वाहन उपलब्ध कराया।

विधानसभा क्षेत्र में मास्क व दस्ताने वितरण का कार्यक्रम चला रहे स्थानीय विधायक बृजभूषण राजपूत को पनवाड़ी से कुलपहाड़ आते वक्त भरवारा के पास डेढ़ दर्जन से अधिक मजदूर आते दिखे उन्होंने रोककर उनसे पूछा उन्होंने बताया कि वह सूरत से आ रहे और उन्हें बांदा जाना है उन्होंने खाना भी नही खाया है। उन्होंने तुरंत उप जिलाधिकारी कुलपहाड़ को मजदूरों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने और भोजन देने के निर्देश दिए इसके बाद मजदूरों को बस के द्वारा बांदा रवाना किया गया ..बाद में विधायक ने नगर पंचायत कुलपहाड़ में नगर के सफाई कर्मियों पर पुष्प वर्षा कर उनके कार्यों की सराहना की तथा सभी को कोरोना योद्धा कहकर उनके सम्मान में तालियां बजाकर उनका सम्मान बढ़ाया। सभी को दस्ताने और मास्क वितरित किए बाजार में आकर सभी फल और सब्जी विक्रेताओं को दस्ताने तथा मास्क वितरित किए। उन्होंने अधिशासी अधिकारी निर्दोष राजपूत को निर्देश दिया कि कोई भी फल और सब्जी विक्रेता बिना दस्ताने और मास्क के बिना बिक्री ना करें। उन्होंने दुकानदारों से अनुरोध किया कि मास्क और दस्तानों का हर हाल में उपयोग करें ताकि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाया जा सके।

Rakesh Kumar Agrawal

Click