सास,बहु को बंधक बनाकर चोरो ने करी लाखो की लूट

240

खीरों (रायबरेली)- थाना क्षेत्र में पिछले करीब एक माह से अज्ञात चोर आधा दर्जन घरों के ताले तोड़ने के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है।क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों पर अंकुश लगाना तो दूर पुलिस अभी तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है।इस से क्षेत्र वासियों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। बीती रात को चोरों ने तिवारीन खेड़ा मजरे खजुहा गांव में शांति पत्नी राज बहादुर के घर में रात 11:30 बजे आधा दर्जन अज्ञात चोरो ने घुस कर महिलाओं को बंधक बनाकर 8 लाख की लूट की!

पीड़ित महिला शांति ने बताया कि रात को जब मैं वा मेरी बहू अंजू देवी पत्नी अतुल घर में शो रही थी।तभी आधा दर्जन अज्ञात चोर घर मे घुस आए और मेरा गला दबा कर मारा पीटा फिर कमरे का ताला खुलवाया ।

कमरे में संदूक के नीचे मिट्टी में गड़े गहने,गले का हार,कान की झुमकी,4 जोड़ी पायल, हाफ पेटी,मंगल सूत्र,नगद 25 सौ रुपए ,चार बड़े कंबल सहित करीब 8 लाख के सामान सहित लूट ले गए।घटना की सूचना रात 12 बजे पीड़ित महिला ने ग्राम प्रधान अशोक तिवारी को दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की ।इस संबंध खीरों थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि घटना की जानकारी हुई।जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा ।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Anuj Maurya

Click