सोशल मीडिया पर वायरल 98 वर्षीय बुजुर्ग के घर पहुंचा रिपोर्ट टुडे

15

वायरल वीडियो

रिपोर्ट- दुर्गेश सिंह चौहान

98 वर्षीय विजय पाल सिंह इस उम्र में बेचते हैं चने हैं कई मजबूरियां

मोबाईल नम्बर- +919695487947

रायबरेली – शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें 98 बरस के एक बुजुर्ग अपनी जीविका चलाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दिए वह हरचंदपुर के किसी चौराहे पर चना बेचते हुए दिखाई दिए। अनुज सिंह नामक युवक ने जनपद के अधिकारियों व अन्य नेताओं से मदद करने की अपील की और ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट किया। सदर विधायक अदिति सिंह की सक्रियता की देखिए बिना टैग के ट्रेंड हो रहे जनपद के इस वीडियो अपील तक वह पहुंच गई और उन्होंने वीडियो पोस्ट करने वाले अनुज सिंह से अनुरोध किया कि बुजुर्ग दादा से उनकी मुलाकात कैसे संभव हो सकती है? युवक अनुज सिंह 98 वर्षीय बुजुर्ग विजय पाल सिंह को लेकर सदर विधायक अदिति सिंह के कैंप कार्यालय पहुंचे जहां पर सदर विधायक ने उनसे कुशल क्षेम पूछा उनका दुख-दर्द जाना। जन नेता के तौर पर सदर विधायक ने अपने आप को प्रस्तुत किया यह सबसे अनूठा है। मौजूदा समय में टेक्नोलॉजी का बेहतर तालमेल और जनपद से उठ रही जानकारियों को समझने की शैली उन्हें अन्य नेताओं से रायबरेली जनपद में अलग कर लेती है। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म चाहे वह फिर ट्विटर हो या फेसबुक सदर विधायक की निगाह हर जगह है वह अपने जनपद के सिर्फ सदर क्षेत्र के ही नहीं बल्कि संपूर्ण जनपद के नागरिकों की आवाज को समझती हैं और उसका निवारण भी करती रहती हैं।

98 वर्षीय जरूरतमंद बुजुर्ग विजय पाल सिंह को मौके पर ₹11000 की सहायता प्रदान की

सदर विधायक अदिति सिंह ने 98 वर्षीय बुजुर्ग विजय पाल सिंह पुत्र मेड़ई सिंह निवासी नहरपार केडौरा , हरचंदपुर को अपने कैंप कार्यालय में बुलाकर कुशलक्षेम पूछा उनके दर्द को समझा उनके दुख को साझा करते हुए उन्होंने मौके पर ₹11000 सहायता राशि के तौर पर व एक हैंडपंप लगवाने की घोषणा की। शौचालय के लिए उच्च अधिकारियों को पत्र प्रेषित किया। कैंप कार्यालय में मौजूद नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव भी मौजूद थे उन्होंने कहा हर एक जरूरत पर वह बुजुर्ग विजय पाल सिंह के साथ खड़े रहेंगे।

“ट्यूटर पर वीडियो वायरल हुआ था मैंने दादा जी का वीडियो देखा, मैंने मदद करनी चाही। आज मेरी मुलाकात दादाजी से हुई मैंने अपने तरफ से छोटी सी मदद की है। जनता की दुख दर्द में खड़ा होना कि मेरी पहली प्राथमिकता है और मैंने वही किया है – अदिति सिंह , सदर विधायक”

Click