स्टेडियम में बने टफ विकेट से क्रिकेट खिलाड़ियों में खुशी

38

चित्रकूटधाम मंडल में बन रही है पहली बार ऐसी विकेट

चित्रकूट। चित्रकूट स्पोर्ट्स स्टेडियम में विगत 13 वर्षों से विकेट नहीं बनी हुई थी। वर्ष 2021-22 में चित्रकूट के तीन खिलाड़ियों का पहली बार स्पोर्ट्स छात्रावास में चयन किया गया है।

यह जानकारी विजय कुमार क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी द्वारा जिलाधिकारी को दी गई तब उन्होंने खेल हित में टर्फ विकेट बनाने के निर्देश दिए उन्हीं के सहयोग से पहली बार पूरे मंडल में चित्रकूट स्पोर्ट्स स्टेडियम के अंदर टफ विकेट का निर्माण किया जा रहा है।

क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी विजय कुमार द्वारा टफ विकेट बनाने की पहल करने पर विकेट का काम प्रारंभ हो गया है। इसी खुशी में चित्रकूट के क्रिकेट खिलाड़ियों द्वारा विजय कुमार का उनके इस सराहनीय कार्य के लिए फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

इस दौरान एथलेटिक संघ के शक्ति प्रताप सिंह तोमर का भी मालाओं से स्वागत किया गया।

उन्होंने बताया है कि क्रिकेट की अच्छी प्रतिभाएं चित्रकूट में है सांसद जी द्वारा स्पोर्टस स्टेडियम में प्रकाश की व्यवस्था कराई गई है तथा अन्य सुविधाएं भी यहां के खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धियों को देखते हुए उपलब्ध कराई जाएंगी। खिलाड़ी उपलब्धियां भी दें, ताकि चित्रकूट जिले का नाम रोशन हो सके खिलाड़ियों को उपकरण के लिए धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी।

इस अवसर पर अंगद सिंह,अतुल, चिन्मय, श्याम सुंदर, श्री कृष्ण के अतिरिक्त विकेट बनने पर वरिष्ठ पत्रकार विवेक अग्रवाल, अजय अग्रवाल, उमंग गोयल,अशोक गुप्ता एडवोकेट, वरिष्ठ पत्रकार गिरीश अग्रवाल, भाजपा नेता पंकज अग्रवाल ने कार्यों की प्रशंसा की तथा खेल की प्रगति में हर संभव मदद का आश्वासन दिया है यह सभी खेल विकास पुरुष समिति के आजीवन सदस्य बने।

रिपोर्ट- पुष्पराज कश्यप

Click