हत्या कर युवक के शव को नहर में फेंका

12

रायबरेली। प्रेम प्रसंग के दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर हुई अनबन में हत्या कर युवक के शव को नहर में फेंके जाने को लेकर मृतक के परिजनों ने प्रेमिका समेत चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है वहीं घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी नें बताया की चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

घटना की जानकारी देते हुए कप्तान आलोक प्रियदर्शी नें बताया की 8 फरवरी को खेरवा मजरे सराय रावत थाना हैदरगढ़ निवासी भगवान दास उर्फ बबलू लखनऊ से क्षेत्र के ठाकुरपुर मजरे कैडावा गांव स्थित अपनी प्रेमिका पूनम से अनबन होने पर दो माह पूर्व हुई डिलीवरी के दौरान खर्च हुए तीन लाख रुपए मांगने आया था जहां प्रेमिका व उसके परिजनों नें मौत के घाट उतार युवक के शव को नहर में फेंक दिया।

उधर गुमशुदगी की रिपोर्ट गोमतीनगर थाने में लिखानें पर मोबाईल की लोकेशन कोतवाली क्षेत्र स्थित प्रेमिका के पिता छेद्दू पासी के घर मिलने पर महराजगंज पुलिस नें छेद्दू को हिरासत में लेकर मोबाईल व मोटरसायकिल प्रेमिका के घर से बरामद किया वहीं मंगलवार की दोपहर को शारदा नहर (जौनपुर ब्रांच) में फेंके गए युवक के शव को भी बरामद कर लिया गया।

घटना पर मृतक बबलू के मामा देवी दयाल पुत्र रामनारायण निवासी सरैया चौबे थाना हैदर गढ़ की तहरीर पर कोतवाली पुलिस द्वारा छेद्दू पासी पुत्र रामप्रसाद पासी, पूनम (प्रेमिका), रोशनी पुत्रीगण छेद्दू,धीरज पुत्र छेद्दू के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चारों अभियुक्तों को जेल भेजा गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक महराजगंज श्याम पाल,उप निरीक्षक सौरभ मलिक,आरक्षी शुभम यादव, महिला आरक्षी शगुन शर्मा, प्रिया चौहान, प्रीति रही

  • अशोक यादव एडवोकेट
Click