Giriraj Singh: अमित शाह की मीटिंग में गिरिराज सिंह को घुसने नहीं दिया

9
giriraj singh denied to entry at amit shah meeting
Giriraj Singh Photo credit:amarujala

Giriraj Singh: बीजेपी दिग्गज और गृह मंत्री अमित शाह की बैठक शामिल होने आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को सुरक्षा कर्मियों ने घुसने नहीं दिया। पास न होने से सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बैठक में जाने से रोक दिया।

Giriraj Singh: बिहार के दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी की गई थी। बैठक के अंदर सिर्फ उन्हीं लोगों को जाने दिया जा रहा था, जिन्हें पास उपलब्ध कराया गया था। इस बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) भी पहुंचे, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोक दिया।

Giriraj Singh: गौर करें तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने बिहार दौरे पर पूर्णिया में एक बड़ी रैली की। उसके बाद शाह ने किशनगंज में बीजेपी नेताओं के साथ खास बैठक की। इस बैठक के दौरान ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज को सुरक्षा कर्मियों ने मीटिंग में जाने से रोक दिया। अब इसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।  बता दें कि बैठक के अंदर सिर्फ उन्हीं लोगों को जाने दिया जा रहा था, जिन्हें पास उपलब्ध कराया गया था।

इस बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी पहुंचे, लेकिन बैठक का पास न होने के कारण सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया। इसके बाद वे भड़क गए और आग-बबूला होकर वापस सर्किट हाउस चले गए।

Giriraj Singh: सुरक्षा कर्मियों द्वारा रोके जाने से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इतना नाराज हो गए कि उन्होंने बैठक में आने से ही मना कर दिया। इसके बाद बीजेपी के बड़े नेताओं बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, पूर्व डिप्टी सीएम ताराकिशोर प्रसाद समेत अन्य नेताओं ने उनसे बहुत मान-मनव्वल की। तब जाकर गिरिराज सिंह माने और फिर बाकायदा बैठक में शामिल हुए।

Giriraj Singh: अमित शाह की बैठक में सुरक्षा व्यवस्था का यह आलम था कि कई बड़े नेताओं को इसमें शामिल होने के लिए पैदल चलना पड़ा। पूर्व मंत्री राधामोहन सिंह की गाड़ी को भी सुरक्षाकर्मियों ने गेट पर ही रोक दिया। इसके बाद उन्हें पैदल अंदर तक जाना पड़ा। यहां तक कि कई नेताओं को एक ही गाड़ी बैठाकर प्रवेश दिया गया, उनके सुरक्षा कर्मियों को बाहर ही रोक दिया गया।

Giriraj Singh: बता दें कि बिहार दौरे की शुरुआत अमित शाह ने पूर्णिया में रैली से की। इस दौरान उन्होंने लालू यादव व नीतीश कुमार पर तीखे तीर छोड़े। शाह ने लालू यादव को नसीहत दी कि कहीं नीतीश कुमार फिर से पाला न बदल लें। इस दौरान उन्होंने कहाकि बिहार में जंगलराज वापस लौट आया है, और आने वाले चुनाव में बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी।

Advertisement