Jacquelene Fernandez: सुकेश का छलका दर्द, कहा-निर्दोष है जैकलीन

6
Jacquelene Fernandez sukesh chandrashekhar

Jacquelene Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखकर ये बताया है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएमएलए मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया गया है। सुकेश ने चिट्ठी में आगे लिखा है, ‘जैकलीन ने मुझसे कभी कुछ नहीं मांगा। बस वो चाहती थी कि मैं उससे प्यार करूं और हमेशा उसके साथ खड़ा रहूं।

Jacquelene Fernandez: बता दें कि 200 करोड़ की ठगी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मंडोली जेल में बंद है। इस केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस भी फंसी हुई हैं। जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश ने ठगी के पैसों से उन्हें कई महंगे गिफ्ट दिए थे।

Jacquelene Fernandez:  दावा यह भी है कि जैकलीन और सुकेश काफी नजदीक थे। इसी वजह से अभिनेत्री जैकलीन से कड़ी पूछताछ हुई। वहीं, अब सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल से अपने वकील को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने जैकलीन को निर्दोष बताया है। सुकेश ने चिट्ठी में बताया है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है की पीएमएलए मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है।

Jacquelene Fernandez: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में लिखा, ‘अभी मेरे ऊपर जो आरोप है, वो महज अभी आरोप है, सिर्फ एक कहानी है, जिन्हें कोर्ट में सबूतों के साथ पेश करना होगा। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को पीएमएलए के तहत आरोपी बना दिया गया है।

सुकेश ने आगे लिखा कि हम दोनों एक रिश्ते में थे और उसी के तहत मैंने जैकलीन और उसके परिवार को गिफ्ट दिए। इसमें जैकलीन का क्या दोष।’ मुकेश ने चिट्ठी में आगे लिखा है, ‘जैकलीन ने मुझसे कभी कुछ नही मांगा। बस वो चाहती थी मैं उससे प्यार करूं और हमेशा उसके साथ खड़ा रहूं। मैंने जैकलीन को जो भी गिफ्ट दिए, वो सारी मेरी मेहनत की कमाई का हिस्सा था। मैं आने वाले समय में ट्रायल के दौरान कोर्ट में यह साबित भी कर दूंगा।’

Jacquelene Fernandez: सुकेश ने चिट्ठी में ये भी लिखा कि मैं आने वाले वक्त में हर हाल में कोर्ट में ये साबित करुंगा कि जैकलीन और उनके परिवार को जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।

सुकेश ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि मैं एक दिन जैकलीन को वो सब कुछ लौटा दूंगा जो उसने खोया है, साथ ही उसे निर्दोष साबित करवाऊंगा। जो सब कुछ मेरे खिलाफ चल रहा है, वह सिर्फ एक राजनीतिक साजिश है।

हम बता दें कि सुकेश मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ हो चुकी है और इन दिनों वह अतंरिम जमानत पर हैं। वहीं 22 अक्तूबर को पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन  की अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया। इस दौरान एक्ट्रेस कोर्ट में पेश हुई। हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस की जमानत का कोर्ट में विरोध किया।

Jacquelene Fernandez: ईडी की तरफ से जैकलीन की जमानत याचिका को खारिज करने के लिए कई दलीलें दी गईं। ईडी ने दावा किया कि जांच में एक्ट्रेस ने सहयोग नहीं किया। साथ ही ईडी की तरफ से यह भी कहा गया कि जैकलीन ने सबूतों के साथ छेड़छाड़ भी की थी। हालांकि, इन सबके बीच जैकलीन को दिवाली के मौके पर कोर्ट से राहत मिली है।

Advertisement