Kangana Ranaut को राजनीति पसंद, हिमाचल की मंडी सीट है पहली चाहत

21
kangana ranaut
photo credit:google

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट राजनीति में कूद सकती हैं। वो अब लोकसभा की एमपी बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा- बीजेपी अगर चाहेगी तो चुनाव लड़ेंगी। कंगना ने चुनाव लड़ने के लिए हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट को पहली पसंद बताया।

Kangana Ranaut: मीडिया ग्रुप के इवेंट जनता की ओर से उनसे ये पूछा गया कि क्या वो सक्रिय राजनीति में आना चाहती हैं या मौका मिले तो आना चाहेंगी? इसके जवाब में कंगना बोलीं- राजनीति को लेकर वो किसी तरह से क्लोज एंड पर नहीं हैं। इस मामले में वो खुद को मौका दे सकती हैं। अगर हिमाचल के लोग और भाजपा चाहे तो जनसेवा के लिए वो हिमाचल की मंडी सीट से अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

Kangana Ranaut: कंगना ने इस इवेंट में सिर्फ फिल्मों पर ही नहीं बल्कि राजनीतिक मामलों पर भी अपने विचार खुल कर रखे। उन्होंने देश के वर्तमान राजनीतिक हालातों और भविष्य को लेकर भी बात रखी।kangana ranaut

कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बारे में भी अपने विचार रखे। कंगना ने कहाकि राहुल के लिए ये दुःख की बात है कि मोदी उनके विरोधी हैं, ऐसे ही मोदी के लिए भी ये दुःख की बात है कि उनके विरोधी राहुल गांधी है। मोदी के सामने कोई तगड़ा विपक्षी नहीं है, इसी वजह से सफलता के लिए उन्हें खुद को ही पुश करना होता है।

Kangana Ranaut: वहीं कंगना ने कहा कि हिमाचल में अरविंद केजरीवाल या उनकी पार्टी का कुछ नहीं होने वाला है, क्योंकि हिमाचल में लोग अपनी बिजली खुद बनाते हैं। ज्यादातर घरों में सोलर सिस्टम है। सब्जियां और दूसरी चीजों के मामले में भी आत्मनिर्भर हैं, इसलिए हिमाचल में अरविंद केजरीवाल की मुफ्त योजना वाली बातें नहीं चलेंगी। हिमाचल के लोग मजबूत नेता को चुनते हैं, अब वो नेता चाहें भाजपा का हो या कांग्रेस का।

Kangana Ranaut: उधर कंगना के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने कहा- कंगना रनौट पार्टी में शामिल होना चाहती हैं, तो उनका स्वागत है। उनकी जिम्मेदारी पार्टी तय करेगी। हम तो सबको चाहते हैं कि वे आएं, क्योंकि मोदी हमारी पार्टी के नेता हैं और प्रधानमंत्री हैं। उनसे प्रभावित होकर देश में अच्छा वातावरण बना है। इसमें वे भी शामिल होना चाहती हैं। जहां तक चुनाव लड़ने का सवाल है तो टिकट देना यह अकेला मेरा फैसला नहीं होता है। जमीन से लेकर ऊपर तक के स्तर तक विचार-विमर्श का प्रोसेस चलता है और फिर यह पार्लियामेंट्री बोर्ड तक जाता है। यही बोर्ड टिकट तय करता है।

Kangana Ranaut: बता दें कि हिमाचल में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर बॉलीवुड स्टार कंगना रनोट के सिमसा मनाली स्थित घर पहुंचे। कंगना रनौत ने अपनी कॉटेज कार्तिकेय में मुख्यमंत्री को ब्रेकफास्ट के लिए आमंत्रित किया था। जिसके चलते मुख्यमंत्री परिवार सहित कंगना के घर पहुंचे थे।

Advertisement