Lalu Yadav: लालू यादव बोले- साफ हो जाएगी बीजेपी; अमित शाह पगला गए

8
lalu yadav attacks on amit shah

Lalu Yadav: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला। लालू यादव ने शनिवार को कहाकि अमित शाह पूरी तरह से पगलाए हुए हैं। उनकी सरकार वहां (बिहार) हटा दी गई।

Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर खुलेआम हमला बोला। लालू यादव ने कहाकि अमित शाह पूरी तरह से पगलाए हुए हैं। उनकी सरकार वहां (बिहार) हटा दी गई है। बीजेपी को 2024 में भी हार का सामना करना पड़ेगा। लालू ने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या जब वह गुजरात में थे, तो उन्होंने ऐसा किया था? दिल्ली जाने के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे लालू यादव पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

Lalu Yadav: लालू ने आरोप लगाया कि जब वह (अमित शाह) गुजरात में थे, तब वहां जंगल राज था। गृह मंत्री के इस दावे के बारे में पूछे जाने पर कि बीजेपी 2024 में फिर से केंद्र में और फिर अगले साल बिहार में सरकार बनाएगी? इस पर लालू ने कहाकि हम इसे देखेंगे।

बता दें कि 25 सितंबर को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव मुलाकात करेंगे।

Lalu Yadav: आरजेडी प्रमुख ने कहाकि आने वाले चुनावों में बिहार में बीजेपी का सफाया हो जाएगा। लालू ने कहाकि अमित शाह रिटायर हो जाएंगे। बिहार में उनको कोई कामयाबी नहीं मिलेगी। बीजेपी के यह कहने के साथ कि नीतीश कुमार आरजेडी को बाद में सत्ता की खोज में छोड़ देंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए लालू यादव ने कहाकि वे अब साथ हैं।

खराब सेहत से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव ने कहाकि हम विपक्षी एकता के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहाकि यह उनकी बैठक का अजेंडा होगा। बता दें कि लालू यादव ने हाल ही में कहा था कि वो जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलेंगे और उसी कड़ी में वो दिल्ली जा रहे हैं।

Click