Omkar Nath Inspector: इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत

22

अयोध्या। जिले की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर ओंकार नाथ (Omkar Nath Inspector) की संदिग्ध हालत में मौत होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जबकि बीती रात ही दरोगा से प्रमोशन होकर इंस्पेक्टर बनाए गए थे। और सुबह संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे पर लटकता शव बरामद हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षा के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जांच शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं के परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी है।

कमरे में संदिग्ध अवस्था में हुई ओमकार नाथ की मौत

अयोध्या जनपद के पूरा कलंदर थाना मैं तैनात दरोगा ओमकार नाथ इंस्पेक्टर (Omkar Nath Inspector) का पद मिलते ही चौका देने वाली घटना सामने आई थाने के पास में ही कमरे में रह रहे ओंकार नाथ सुबह 6:00 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे। और जब लौट कर कमरे में गए तो वह फिर कमरे से नही निकले।

दरवाजा खटखटाने पर गेट नही खुला तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। और कमरा खुले जाने पर फांसी के फंदे पर लटकता मिला। जिसके बाद इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसएसपी प्रशान्त कुमार वर्मा, एसपी सिटी मधुवन कुमार, सीओ राजेश तिवारी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे। और इस घटना की गहनता से जांच का निर्देश दिया है।

कई दिनों से तनाव में थे इंस्पेक्टर Omkar Nath

पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर ओंकार नाथ संत कबीर नगर के रहने वाले थे। और इस घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है अब इस घटना की स्थिति स्पष्ट नहीं हो सका है इसके लिए टीम बनाई गई है तो वही बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

omkar nath inspector body found in mysterious condition

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के मुताबिक परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी या बताया जा रहा था कि ओंकारनाथ काफी दिनों से तनाव में चल रहे थे।

रिपोर्ट – मनोज तिवारी

Advertisement