PRASHANT KISHOR: तेजस्वी पर प्रशांत किशोर का बड़ा हमला, कहा- 9वीं पास चपरासी भी नहीं बनता

10
prashant kishor attacks on tejashwi yadav

PRASHANT KISHOR: जन सुराज यात्रा के दौरान लोगों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने कहाकि तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनाया गया है। इसकी इसकी एकमात्र वजह आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हैं, क्योंकि तेजस्वी लालू यादव के बेटे हैं।

PRASHANT KISHOR: जानेमाने राजनीतिक रणनीतिकार और कभी सीएम नीतीश कुमार के बेहद खास रहे प्रशांत किशोर ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला किया है। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में कोई और 9वीं पास होता तो उसे चपरासी की नौकरी मिलती।

PRASHANT KISHOR: समाचार चैनलों के मुताबिक प्रशांत किशोर ने जन सुराज यात्रा के दौरान लोगों से कहाकि तेजस्वी यादव को बिहार का डिप्टी सीएम बनाया गया है। इसकी इसकी एकमात्र वजह यह है कि तेजस्वी यादव आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं। लालू यादव का बेटा होने की वजह से तेजस्वी यादव 9वीं पास होने के बावजूद बिहार के डिप्टी सीएम हैं।

PRASHANT KISHOR: प्रशांत किशोर ने लोगों से स्थानीय बोली में बातचीत करते हुए कहाकि- “लालू जी का लड़का नौवीं पास है और वो बन रहा है मुख्यमंत्री। आपका लड़का नौवीं पास रहे तो उसको चपरासी की भी नौकरी मिलती है क्या। बताइए जरा। मिलना चाहिए कि नहीं। जिसके पापा विधायक, जिसके बाबूजी मंत्री-मुख्यमंत्री, और वो नौवीं फेल भी रहे तो उसको नौकरी मिल जाती है। और वो राजा बनकर रहता है। ये बदलना चाहिए कि नहीं।”

PRASHANT KISHOR: प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार में जन सुराज पदयात्रा पर हैं। 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की कर्मभूमि पश्चिम चंपारण के भितिहारवा से पीके पदयात्रा पर निकले हैं। प्रशांत किशोर प्रतिदिन 10 किलोमीटर की पदयात्रा करते हैं और लोगों से जनसंवाद करते हैं।

इस दौरान पीके ने लोगों से जब बातचीत के दौरान यह बात कही। पीके की जन सुराज पदयात्रा 12 से 15 महीने चलेगी। इस दौरान हुए राज्य में 3500 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे। राज्य में व्यवस्था परिवर्तन के लिए बिहार की आवाम को तैयार कर रहे हैं।

Click