RAMDEV ON DRUGS: रामदेव बोले-सलमान लेता है ड्रग्स, आमिर का पता नहीं, अभिनेत्रियों का तो भगवान ही मालिक

8
ramdev on drugs

RAMDEV ON DRUGS: योगगुरु बाबा रामदेव ने मुरादाबाद में आयोजित आर्यवीर महासम्मेलन के मंच से लोगों से नशा मुक्ति का आह्वान किया। इस बीच उन्होंने अपने भाषण में बॉलीवुड सितारों की भी चर्चा की। रामदेव ने मंच से कहाकि नशे के चक्कर में शाहरुख खान का बेटा विदेशों तक चर्चित हो गया।

RAMDEV ON DRUGS: बाबा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहाकि सलमान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी टिप्पणी करते हुए कहाकि इनका तो भगवान ही मालिक है।

RAMDEV ON DRUGS: बाबा रामदेव ने मुस्लिम लीग के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना पर तंज कसा। रामदेव ने कहाकि इस्लाम में शराब का सेवन करना हराम है। इस प्रकार तो जिन्ना… हो गए।

RAMDEV ON DRUGS: उन्होंने कहा- इस्लाम में कोई शराब पी ले तो उसे कहते हैं कि वो नापाक हो गया, लेकिन जिन्ना दारू पीता था, वो मर गया…अच्छा हुआ। इस्लाम में शराब को लेकर सख्ती है, तो वहां बीड़ी-सिगरेट का नशा हावी हो गया है। आज पूरे देश में कोई पवित्र समाज है तो वो सिर्फ आर्य समाज है, जिसे मानने वाले किसी भी प्रकार का नशा नहीं करते।

रामदेव ने आर्यवीरों से कहाकि जब इस्लाम में इन चीजों का सेवन करना मना है, फिर आप तो ऋषि पुत्र हैं। योग गुरु रामदेव ने लोगों से बीड़ी, सिगरेट, शराब से आज ही तौबा करने के लिए लोगों से अपील की।

RAMDEV ON DRUGS: उन्होंने कहाकि मैंने कुंभ में चिलम छोड़ो अभियान चलाया। अपील की थी कि साधुओं तुमने सब कुछ छोड़ दिया। ये चिलम भी छोड़ दो। बकौल बाबा रामदेव, इसके बाद सैकड़ों साधुओं ने अपनी चिलम उनकी झोली में डाल दिए और कहा कि स्वामीजी आज से नहीं पिएंगे।

आर्यवीर महासम्मेलन में बाबा रामदेव ने मंच से पहले शाहरुख खान के बच्चे को ड्रग्स में पकड़े जाने की बात कही।

RAMDEV ON DRUGS: बाबा रामदेव मुरादाबाद में सर्किट हाउस के पीछे बुद्धि विहार फेस टू में हुए आर्यवीर सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा- चुनाव आते ही कुछ राजनीतिक दल समाज को जातियों और पंथों में बांटने की कोशिश शुरू कर देते हैं। OBC, दलित, आदिवासी, मुसलमान का गठजोड़ बनाने की कोशिश होती है। लेकिन ये कभी अपने मकसद में कामयाब नहीं होंगे।’

उन्होंने कहा- सिर्फ आर्य समाज है, जो कोई भेदभाव नहीं करता। यहां सभी जातियां एक समान हैं। आर्य समाज देश को जातिमुक्त और समानतायुक्त बनाने की दिशा में काम कर रहा है। आर्य समाज लोगों को आचरण और चरित्र से लेकर हर तरह की दिव्यता प्रदान कर रहा है।

Reports Today

Click