Shah vs Nitish: अमित शाह पर नीतीश का तंज, कहा- JP के बारे में जानते क्या हैं!

7
nitish kumar hits on amit shah over jp

Shah vs Nitish: जयप्रकाश नारायण यानी जेपी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार में जुबानी जंग तेज हो गई है।

अमित शाह को राजनीति में 20 साल ही हुए, ये जेपी के बारे में क्या जानते हैं: नीतीश कुमार का पलटवार

Shah vs Nitish: जयप्रकाश नारायण यानी जेपी को लेकर अमित शाह और नीतीश कुमार में जुबानी जंग तेज हो गई है। पहले अमित शाह बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा था कि जेपी की राह पर चलने वाले अब सिद्धांतहीन हो गए हैं। वहीं नीतीश कुमार ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि अभी उन्हें राजनीति में आए 20 साल हुए हैं, जेपी के बारे में जानते ही क्या हैं।

Shah vs Nitish: सीएम नीतीश ने पत्रकारों को जवाब दिया कि जिन लोगों का आप नाम ले रहे हैं, उनको जेपी से कोई मतलब था क्या? इनकी राजनीति शुरू हुए 20 साल ही हुए हैं। इनका जेपी से क्या ही मतलब है।

Shah vs Nitish: लोकनायक जयप्रकाश नारायण को लेकर बिहार में सियासत चरम पर है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जबर्दस्त पलटवार किया है। सीएम नीतीश ने कहाकि अमित शाह की राजनीति 20 साल की ही है, वो जेपी के बारे में जानते ही क्या हैं? बीजेपी के लोगों का जयप्रकाश नारायण से कोई रिश्ता नहीं रहा। इससे पहले शाह ने सिताब दियारा में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग जेपी की बताई राह से भटक गए हैं।

Shah vs Nitish: बता दें कि सीएम नीतीश कुमार राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर पटना में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि करने पहुंचे। उन्हें नमन करने के बाद नीतीश ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान पत्रकारों ने अमित शाह द्वारा एक दिन पहले जेपी जयंती पर नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयानों के बारे में सवाल किया।

Shah vs Nitish: सीएम नीतीश ने पत्रकारों को जवाब दिया कि जिन लोगों का आप नाम ले रहे हैं, उनको जेपी से कोई मतलब था क्या? इनकी राजनीति शुरू हुए 20 साल ही हुए हैं। इनका जेपी से क्या ही मतलब है। जेपी के बारे में इन लोगों को क्या आइडिया है। लोकनायक की इन्हें क्या जानकारी है। इन्हें मौका मिल गया है तो कुछ भी बोल रहे हैं। बीजेपी के लोगों का जयप्रकाश नारायण से कोई रिश्ता नहीं रहा। अब जो उन्हें बोलना है बोलते रहें।

Shah vs Nitish: गौर करें तो अमित शाह मंगलवार को जेपी जयंती पर उनके पैतृक गांव सारण जिले के सिताब दियारा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किए। शाह ने कहाकि लोकनायक जय प्रकाश नारायण के मार्ग से भटकने वालों को जनता सत्ता से बेदखल करे। शाह ने कहाकि जेपी ने संपूर्ण क्रांति की बात कही पर जो आजीवन जेपी का नाम लेते रहे, वे सत्ता के लिए सिद्धांतविहीन हो गये हैं। यह जेपी का मार्ग नहीं है।

Advertisement