TRS NOW BRS: केसीआर की भारत राष्ट्र समिति पर बीजेपी के गंदे बोल

6
kcr launched his national party as brs

TRS NOW BRS: तेलंगाना में बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने केसीआर की राष्ट्रीय पार्टी भारत राष्ट्र समिति पर तंज कसते हुए कहा है कि इस तरह नाम बदलना उसी तरह है जैसे कि सुअर को लिप्स्टिक लगाना।

TRS NOW BRS: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बुधवार को राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च की है। राज्य में बीजेपी इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने इसका मजाक उड़ाते हुए कहा कि केसीआर का नई पार्टी बनाना वैसे ही है जैसे कि सुअर को लिप्स्टिक लगाना। बता दें कि केसीआर ने अपनी तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति रख दिया है।

TRS NOW BRS: बता दें कि पार्टी के झंडे पर पहले की ही तरह कार का निशान रहेगा। वहीं इसकी आउटलाइन भारत के नक्शे की तरह की है। केसीआर की राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च के बाद उनके बेटे केटीआर को जवाब देते हुए बंदी संजय कुमार ने कहा, टीआरएस से नाम बदलकर बीआरएस करना सुअर को लिप्स्टिक लगाने जैसा है। उन्होंने कहा, केटीआर कह रहे हैं कि उनके पिता गेमचेंजर होने वाले हैं, लेकिन वह तो नेम चेंजर बन गए।

TRS NOW BRS: केटीआर भारत राष्ट्र समिति पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हैं। वहीं तेलंगाना में बीजेपी के प्रवक्ता के कृष्ण सागर राव ने कहा, जो पार्टी राज्य में ही संकट का सामना कर रही है और वित्तीय संकट से जूझ रही है, उसको राष्ट्रीय पार्टी बनाना बेकार का काम है।

TRS NOW BRS: उन्होंने कहा, मुझे आश्चर्य है कि आखिर टीआरएस से नाम बदल कर बीआरएस कर देने से कोई पार्टी राष्ट्रीय पार्टी कैसे हो सकती है। किसी पार्टी के पास हर राज्य में अच्छा समर्थन होना चाहिए, तभी वह राष्ट्रीय पार्टी बन सकती है।

Click