कांग्रेस का हाथ आज विदेशी ताकतों के साथ : शीलू सिंह

6

रायबरेली में इस बार प्रचंड बहुमत से जीतेगी भाजपा – समाजसेवी

रायबरेली के लोग गांधी परिवार को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हैं तैयार

लालगंज (रायबरेली) , जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है,प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन दाखिल कर चुनाव प्रचार में जी जान से जुट गए हैं,वहीं एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के दौर में प्रत्याशियों के साथ-साथ समाजसेवी भी पीछे नहीं दिख रहे हैं। बुधवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए समाजसेवी शीलू सिंह ने कहा कि रायबरेली में इस बार कमल खिलेगा। इस बार कांग्रेस रायबरेली में चारों खाने चित दिख रही है।भाजपा से प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को जनपदवासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस बार जनपदवासी पांच साल में एक बार बनाम पूरे पांच साल को चुनेगी। श्री सिंह ने कहा कि पूर्व में देखा गया है कि जनपदवासियों ने सोनिया गांधी को सांसद चुना लेकिन वह कभी जनपदवासियों के सुख दुख में शरीक नहीं हुई।

वहीं दिनेश प्रताप सिंह निरंतर जनपदवासियों के सुख दुख में खड़े रहे। ऐसे में आगामी लोकसभा चुनाव में रायबरेली के लोग गांधी परिवार को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं। रायबरेली में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह की एकतरफा जीत सुनिश्चित दिख रही है। उल्लेखनीय है कि रायबरेली में कांग्रेस पार्टी से राहुल गांधी चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं तो वहीं भाजपा से प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह चुनावी समर में विपक्षी को पटखनी देने को तैयार व आश्वस्त दिख रहे हैं।

लोकसभा 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी रिकॉर्ड तोड़ सीट जीतने वाली है। समाजसेवी शीलू सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ आज विदेशी ताकतों के साथ है। लेकिन जनता कांग्रेस के इस खेल को समझ गई है और वोट की चोट से पाकिस्तान प्रायोजित वोट जिहाद की सोच को खत्म कर देगी। साथ ही साथ कहा कि कांग्रेसी राम मंदिर की जगह पुन: बाबरी मस्जिद निर्माण की बात करते हैं तो कभी उनके साथी सनातन धर्म को कुचलने की बात करते हैं। आज विश्व में देश विरोधी सोंच रखने वाले लोग बहुतायत में है।

रिपोर्ट – संदीप कुमार फिजा

Click