डॉक्टर की दबंगई का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

118

बच्ची की मौत के बाद गमगीन परिजनों को डाक्टर ने धमकाया

रायबरेली – डाक्टर और वकील को भगवान का दर्जा दिया जाता है, मगर रायबरेली में एक ऐसा डाक्टर है जो खुद को हैवान समझता है और तीमारदारों को जमीन में गड़वाने कई धमकी देता है, आइये बताते हैं रायबरेली के इस गुंडे डाक्टर की पूरी कहानी।

बदहाल होती जा रही स्वास्थ्य व्यवस्था

दरअसल रायबरेली जनपद में स्वास्थ्य महकमे में गजब की लापरवाही व भ्रष्टाचार व्याप्त है, सरकारी अस्पताल में तो लगातार लापरवाही और तीमारदारों से अभद्रता के आरोप लगते रहे हैं, मगर अब प्राइवेट अस्पतालों में भी मरीजों के साथ अभद्रता होने लगी है, पुराने सीएमओ की वजह से जहां पूरे जिले का स्वास्थ्य महकमा वेंटिलेटर पर है वही जिला अस्पताल का भी हाल बहुत अच्छा नहीं है।

मधुबन मार्केट के पास स्थित है अस्पताल

शहर के मधुबन मार्केट स्थित आस्था चाइल्ड केयर के अंदर का एक वीडियो रायबरेली में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक मरीज का इलाज कराने आए परिजनों से वहां के संचालक डॉ धीरज सिंह चंदेल न सिर्फ अभद्रता कर रहे हैं बल्कि परिजनों को जमीन में गड़वा देने और पहलवानों से पिटवाने की धमकी भी दे रहे हैं, जिस धीरज सिंह चंदेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दरअसल उनका विवादों से पुराना नाता रहा है।

मरीज की संवेदना से जरूरी है पैसा

सूत्रों की मानें तो परिजन जिस मरीज का इलाज कराने आए थे उसकी मौत हो गयी, तो उन्होंने अस्पताल में इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया था, जिसके बाद वहां पर नाराज परिजनों व डॉक्टर के बीच गर्मगर्मी हो गई, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से डॉ धीरज सिंह चंदेल मरीज के परिजनों के साथ अभद्रता करते हुए पेमेंट जमा कराने और चुपचाप वहां से निकल जाने की बात कह रहे हैं, डॉक्टर चंदेल यहीं नहीं रुके उन्होंने न जाने पर परिजनों को धमकी देते हुए कहा कि यहां से चुपचाप चले जाओ वरना अभी दस बीस पहलवानों को इकट्ठा करके यही जमीन में गड़वा दूंगा।

रसूखदार डाक्टर पर क्या होगी कार्यवाही?

अब देखना यह है कि रायबरेली के नए डीएम साहब व मुख्य चिकित्सा अधिकारी इस तरह से अभद्रता करने वाले चिकित्सक के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं, या फिर हमेशा की तरह डाक्टर चंदेल अपना रसूख दिखाने में कामयाब हो जाता है।

जांच करने पहुंचे एसीएमओ

वायरल वीडियो का जिले के उच्चाधिकारियों में संज्ञान लिया और तत्काल एसीएमओ डाक्टर रिजवान मौके पर पहुंचे और कहा कि उच्चाधिकारियों के आदेश पर जांच करने के किये मुझे भेजा गया है, वायरल वीडियो को संज्ञान लिया गया है, मामले में जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Click