Home उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ PRATAPGARH में बढ़ रहे हैं बलात्कार के मामले

PRATAPGARH में बढ़ रहे हैं बलात्कार के मामले

0
PRATAPGARH में बढ़ रहे हैं बलात्कार के मामले

प्रतापगढ़। पुलिस प्रशासन का नहीं है अपराधियों का कोई डर। हर रोज नई नई जगह पर छेड़छाड़ और बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है कानून और प्रशासन का कोई नहीं डर अपराधियों के अंदर। प्रतापगढ़ बना बलात्कार गढ़। जाति देखकर होती है अपराधियों को छुड़ाने की नेताओं की पैरवी। गजेहड़ा जंगल मे बेहोश मिली गैंगरेप की शिकार युवती, दरिन्दों ने गैंगरेप का बनाया वीडियो।

रानीगंज के फतनपुर थाना क्षेत्र कि एक युवती को दरिन्दों ने अपने साथ बाइक पर बैठा कर गजेहड़ा जंगल मे ले जाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और उसका वीडियो भी बनाया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि शिवम सरोज नाम के युवक ने अपने साथ बहला फुसलाकर बाइक से युवती को अपने साथ गजेहड़ा के जंगल की तरफ ले गया।

यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ गजेहड़ा जंगल के पास बेहोशी हालत में एक युवती के मिलने से हड़कंप मच गया। युवती रानीगंज के फतनपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाया है, फिलहाल घटना में शामिल दो दरिंदो को पुलिस ने कुछ ही घंटे में दबोच लिया है, और मामले की जांच में जुट गई है।

पूरा मामला- पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ का है जहाँ रानीगंज के फतनपुर थाना क्षेत्र कि एक युवती को दरिन्दों ने अपने साथ बाइक पर बैठा कर गजेहड़ा जंगल मे ले जाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला और उसका वीडियो भी बनाया।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि शिवम सरोज नाम के युवक ने अपने साथ बहला फुसलाकर बाइक से युवती को अपने साथ गजेहड़ा के जंगल की तरफ ले गया। जहाँ पर पहले से ही उनकी योजनानुसार दो युवक बैठे थे और सबने बारी-बारी से युवती के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दे डाला और मोबाइल में वीडियो भी बना डाले और जान से मारने की धमकी देते हुए युवती को लहूलुहान हालात में छोड़कर भाग गए।

रिपोर्ट- अवनीश कुमार मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here