जंगल में मिला गुमशुदा युवक का कंकाल

23

लालगंज, रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र मंगलवार सुबह राजू सिंह पुत्र शीतला बक्श सिंह निवासी बेहटा कला द्वारा सूचना दी गई कि मलपुरा गांव के पास झाड़ियों में एक अज्ञात व्यक्ति का कंकाल (शव) मिला है!

सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक व प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह द्वारा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा आसपास के लोगों से पहचान कराया गया तो कंकाल (शव) की पहचान रोहित सिंह पुत्र कल्लू सिंह उम्र लगभग 20 वर्ष निवासी ग्राम धन्नीपुर के रूप में हुई है! कंकाल के पास से एक सल्फास की खाली डिब्बी बरामद हुई है!

कंकाल (शव) को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है!उल्लेखनीय है कि उक्त व्यक्ति की गुमशुदगी की सूचना बीती दिनांक 3 अगस्त को मृतक के पिता कल्लू सिंह पुत्र लक्ष्मीनारायण सिंह निवासी ग्राम धन्नीपुर के द्वारा लिखित सूचना “कि 23 जुलाई को उनका पुत्र रोहित सिंह घर से नाराज होकर चला गया किंतु अभी तक वापस नहीं आया”।

इस संबंध में गुमशुदगी पंजीकृत कर पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा रोहित सिंह की तलाश की जा रही थी,जिसका कंकाल (शव) मंगलवार को बरामद हुआ है!

वहीं कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कंकाल (शव) को कब्जे में लेते हुए पंचायत नामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Advertisement