दबंग महिला ने सरेआम पिटाई की

47

रायबरेली। तहसील परिसर स्थित सीओ कार्यालय फरियाद लेकर आए पीड़ित को दबंग महिला ने सरेआम पिटाई कर दी वहीं क्षेत्राधिकारी कार्यालय के पुलिस कर्मी मूकदर्शक बने तमाशा देखते रहे। तहसील परिसर का मामला होने के चलते कई अधिवक्ताओं ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव कराया।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई जहां पीड़ित की तहरीर पर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बताते चलें कि बछरावां थाना क्षेत्र के गोपालखेड़ा मजरे राघव पुर निवासी कौशल किशोर यादव पुत्र राम लखन ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि बछरावां थाना क्षेत्र के करमगंज मजरे राघवपुर निवासी जनकदुलारी पत्नी शिवराज व उसके पति शिवराज पुत्र सुंदरलाल के विरुद्ध आये दिन शराब के नशे में हुड़दंग मचाने की शिकायत करने शुक्रवार को सुबह लगभग साढ़े दस बजे पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचा, जहां प्रतिपक्षी पति-पत्नी पहले से ही मौजूद थे।

कौशल किशोर का आरोप है कि मुझे देखते ही जनकदुलारी ने गाली-गलौज करते हुए कई थप्पड़ जड़ दिए। जनकदुलारी शराब के नशे में थी गनीमत रही कि मौके पर पहुंचे तहसील के अधिवक्ताओं ने बीच-बचाव कराया।इसी बीच किसी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जनकदुलारी व कौशल किशोर को पकड़कर थाने ले आई। मामले में कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का मेडिकल परीक्षण करा पीड़ित की तहरीर पर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब सीओ आफिस ही फरियादियो के लिए सुरक्षित नहीं तों फिर क्षेत्रीय लोगों की सुरक्षा कैसे होगी।

रिपोर्ट-अशोक यादव एडवोकेट

Click