नाबालिग को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप, पीड़ित पिता ने कोतवाली में लगाई गुहार

51

रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर क्षेत्र के जुनिहा मजरे नारायनपुर निवासी तीन सगे भाइयों पर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए आरोपियों व नाबालिग लड़की की खोज बीन शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शनिवार की देर शाम करीब आठ बजे उसकी नाबालिक पुत्री किसी काम से घर से बाहर निकली थी।देर रात तक उसकी पुत्री के वापस न लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

खोजबीन के दौरान पता चला कि कोतवाली क्षेत्र के जुनिहा मजरे नारायनपुर निवासी अनिल कुमार, अशोक कुमार व रमेश कुमार पुत्र गण सियाराम मेरी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गए है।

कोतवाली पुलिस को पीड़ित पिता ने तहरीर देकर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ किसी अनहोनी होने की आशंका व्यक्त करते हुए मुकदमा दर्ज कर उसकी नाबालिक पुत्री की खोजबीन करने की गुहार लगाई है।

कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए तीनों आरोपी व नाबालिक की खोज बीन शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- अशोक यादव एडवोकेट

Click