बहनों ने बांधी राखी तो भाइयों ने दिया रक्षा वचन

31

बीएमपीएस में मनाया गया रक्षाबंधन त्योहार

लालगंज, रायबरेली। नगर की बहुप्रतिष्ठित शिक्षण संस्था बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल लालगंज में रक्षा बंधन त्योहार के उपलक्ष्य में विद्यालय की छात्राओं ने अपने मुँह बोले भाइयो की कलाइयों में खुद से बनाई गई राखी को बाँधकर उनके लंबी उम्र की कामना की।

वहीं मुंह बोले भाइयों ने भी सभी मुंह बोली बहनों को हमेशा अपेक्षित सहयोग करने का भरोसा दिलाया ।उल्लेखनीय है कि बीएमपीएस प्रबंधन श्रेष्ठ शैक्षिक व्यवस्था करने के साथ-साथ बच्चों को हर क्षेत्र में निपुण बनाने के लिए हर संभव प्रयास करता आ रहा है।

विद्यालय के प्रशासनिक सचिव सिद्धार्थ सिंह,प्रबंधक शान्तनु सिंह व प्रबंध-निदेशक सुनील सिंह ने भाई-बहन के इस पवित्र त्योहार को आपसी भाई-चारे के साथ परस्पर मिलकर मनाने की अपील की।विद्यालय में “राखी मेकिंग”कम्पटीशन के द्वारा छात्र-छात्राओं की आन्तरिक प्रतिभा को निखारने के लिए हर संभव प्रयास किया गया।

विद्यालय की प्रतिभावान छात्रा संजिनी सिंह,रक्षा,कशिश, प्रज्ञा,नाविका,ऑंचल,शना, श्रेया,ज्योति,आर्या आदि ने खुद से बनाई गई राखी को अपने मुँह बोले भाइयों की कलाइयों में बाँधकर व उनका मुंह मीठा कराकर उनकी लंबी उम्र की कामना की।

कार्यक्रम का संयोजन सीसीए इंचार्ज प्रीतिश्रीवास्तव,सुनिधि सिंह, सीमा सिंह,स्मिता विश्वकर्मा, ज्योति,सृष्टि,आकांक्षा, दीपिका,मान्तासिंह,आदि ने किया।यह जानकारी विद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी यशबहादुर यादव ने दी।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Click