व्यापारी नेता शानू ने सेवा बस्ती में बच्चों को पटाखे व मिठाइयां बांटी

6

चित्रकूट। दीपावली त्यौहार पर समाजसेवी व्यापारी नेता शानू गुप्ता ने चित्रकूट धाम कर्वी की सेवा बस्तियों के सैकड़ों बच्चों को पटाखे मिठाई व कपड़े के थैलों आदि का निशुल्क वितरण करके सभी को शुभकामनाएं दिया।

दीपावली व भाईदूज पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाने के लिए समाजसेवी शानू गुप्ता ने शंकर बाजार कर्वी की मालिन सेवा बस्ती में जाकर सैकड़ों छोटे-छोटे बच्चों को पटाखे मिठाई नमकीन चॉकलेट आदि का वितरण करके बच्चों के बीच मनाया दीपावली पर्व सभी को शुभकामनाएं और बधाई दिया तथा पॉलिथीन मुक्त अभियान के तहत कपड़े के झोलों का वितरण किया।

समाजसेवी शानू गुप्ता ने कहा कि मानव सेवा ही मेरा प्रथम कर्तव्य है समय-समय पर जरूरतमंदों की सेवा जारी रहती है और यह संकल्प आजीवन सेवा का है मन से हृदय से जरूरतमंदों की सेवा करने से मानव को सुख और शांति की अनुभूति होती है।

साथ ही समाजसेवी शानू गुप्ता ने नरेन्द्र मोदी के पालीथिन मुक्त भारत अभियान को प्रभावी बनने के लिए निशुल्क कपड़े के थैलों का वितरण किया पॉलिथीन मुक्त अभियान का संदेश दिया।

इस मौके पर राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के मंडल महामंत्री युवा शेशू जयसवाल रुकमणी सेवा संस्थान के संस्थापक अतुल कुमार अमित गुप्ता महिला जिला अध्यक्ष शकुंतला गुप्ता मंत्री साधना पांडे रोहित कुमार दीपक सुशील पांडे रामेंद्र विश्वकर्मा सृष्टि गुप्ता भूमि व सैकड़ों बच्चे आदि स्थानीय लोग मौजूद रहें।

  • पुष्पराज कश्यप
Advertisement