सन्दिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

682

डलमऊ, रायबरेली। उन्नाव ऊंचाहार रेलवे मार्ग के मध्य स्थित कान्हा गांव के समीप बेलहनी रेलवे क्रॉसिंग ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने पहले तो इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

बुधवार को देर शाम डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कनहा बाजार के पास स्थित रेलवे क्रॉसिंग उन्नाव ऊंचाहार रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पाया गया पहले तो कई घंटों तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी, लेकिन जब मामले की सूचना आसपास के क्षेत्र पर पहुंची तो युवक के शव की शिनाख्त हो गई है।

उन्नाव ऊंचाहार रेलवे ट्रैक पर मिला शव क्षेत्र के जमाल नगर मोहद्दीनपुर निवासी विपुल 22 वर्ष पुत्र राहुल यादव का शव बताया जा रहा है, युवक की किस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक कानपुर पैसेंजर की चपेट में आने से मौत होने की बात कही जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सब से बात प्रयागराज से चलकर कानपुर को जाने वाली ट्रेन कानपुर पैसेंजर लगभग 8:30 बजे देर शाम आई थी जिसके बाद से कोई ट्रेन उक्त मार्ग से नहीं निकली।

लोगों की आशंका है कि युवक की मौत कानपुर पैसेंजर से कटकर हुई है। कोतवाली प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है वही युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

अनुज मौर्य /विमल मौर्य रिपोर्ट

Advertisement