खरेला थाना के तीन सिपाही कोरोना पॉजिटिव

11

तीनो सिपाहियों को गेष्ट हाउस में आइसोलेट कर थाने का कराया गया सेनेटाइजेसन

रिपोर्ट – H. K. Poddar

महोबा– उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खरेला थाना में तैनात तीन पुलिस कर्मियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने से हड़कम्प मचा है।

पुलिस उप अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमित पुलिस जवानों को अन्य से अलग करके कस्बे में स्थित एक गेष्ट हाउस में आइसोलेट किया गया है। ताकि संक्रमण का विस्तार न हो सके। इसके साथ ही यहां पूरे थाना भवन तथा आरक्षी आवासों को सेनेटाइज कराया गया है। परिसर में कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है। थाने में सभी आने -जाने वालों से समुचित दूरी बनाने तथा पूर्ण सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए है।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि आरक्षियों में कोरोना संक्रमण की खबर प्रकाश में आने के बाद पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने पिछले दिनों उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगो की सेमपुलिंग व जांच के निर्देश दिए है। पुलिस महकमे में इस खबर पर हड़कम्प का माहौल है। जिले के अन्य थानों को इस मामले से सबक लेकर आवश्यक उपाय अमल में लाने को कहा गया है। मुख्यालय की पुलिस लाइन को भी फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा सेनेटाइज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि महोबा जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 238 तक पहुंच गई है। इनमे 202 लोग उपचार के उपरांत ठीक हो चुके है। कोरोना से जिले में तीन लोग मौत का शिकार भी बने है। पुलिस महकमे में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है।

Click