पढ़िए क्यों पूरा थाना हुआ क्वॉरंटीन, नए इंचार्ज ने संभाला कार्य

11

इस संकट की घड़ी में लोगों की मदद को खड़े यूपी पुलिस के जवान भी अब वायरस से संक्रमित होने लगे हैं। मामला प्रयागराज का है, जहां मुंबई से आए कोरोना पॉजिटिव दो भाइयों के ड्राइवर के संपर्क में आने की वजह से पूरे कौंधियारा थाने के स्टाफ को क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा भी कई जिलों में पुलिसकर्मी वायरस की चपेट में है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज मेंमुंबई से कोरोना वायरस के पॉजिटिव चचेरे भाइयों को लाने वाले कार ड्राइवर अपने निजी काम से दो दिन कौंधियारा थाने पहुंचा था। जिसके चलते एहतियातन एसएसपी ने एसओ समेत 51 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन में भेज दिया है। पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किये जाने की वजह से थाने में नए इंचार्ज की तैनाती भी कर दी गई है। सभी 51 पुलिसकर्मियों को पास के ही स्कूल में क्वारंटीन किया गया है।

महकमे में हड़कंप

इतने पुलिसकर्मियों को अचानक क्वारंटीन भेजने की खबर से हड़कंप मच गया है। जिसपर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा है कि फिलहाल 3 मई तक लॉकडाउन प्रभावी है और इसमें कोई ढ़ील नहीं दी गई है।

बता दें उत्तर प्रदेश में इस समय कई जिलों में पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, जिसके चलते अब अफसर से लेकर सिपाही पर वायरस का खतरा मंडराने लगा है। मुख्यमंत्री ने टीम 11 की बैठक में पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। पुलिसकर्मी खुद फील्ड पर रहकर अपनी सुरक्षा भी कर रहे हैं। कई जिलों के पुलिसकर्मी सेल्फ आइसोलेशन में भेजे गए हैं।

Mahendra

Click