पिकअप ट्रेलर की टक्कर में 3 की मौत

16
  • हादसे में दो की मौके पर ही मौत

  • बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

  • एक की इलाज के दौरान मौत

अयोध्या। प्रयागराज हाईवे पर जनपद के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर तिराहे के पास मंगलवार की रात करीब 1 बजे ट्रेलर और पिकअप की हुई जोरदार भिड़ंत, ट्रेलर की टक्कर से पराग डेयरी के दुग्ध वाहन पिकअप में सवार ड्राइवर व खलासी की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

इसी दौरान चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बीकापुर कोतवाली में हुई रात की दुर्घटना में एक और घायल संदीप दुबे की अस्पताल में मौत हो गई है, जबकि एक युवक का लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।बीकापुर दुर्घटना में मरने वालो की अब तक संख्या 03 हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिनांक 7 जून 2023 को समय लगभग 1:00 बजे रात में जलालपुर सुल्तानपुर फैजाबाद मार्ग पर थाना बीकापुर जनपद अयोध्या में पिकअप दूध की गाड़ी जिसका नंबर यूपी 42 सिटी 6745 भरतकुंड के तरफ से आ रही थी, जिसमें पिकअप का चालक विशाल शर्मा पुत्र गोविंद शर्मा उम्र लगभग 26 वर्ष तोरो माफी दराबगंज थाना बीकापुर जनपद अयोध्या एवं उस पिकअप में सहायक के रूप में काम कर रहे छोटू उर्फ उल्फान पुत्र स्वर्गीय ननकू निवासी तोरो माफी दराबगंज थाना बीकापुर जनपद अयोध्या साथ में था दूसरी तरफ से सुल्तानपुर की तरफ से आ रही टेलर ट्रक वाहन संख्या यूपी 43एटी 140 के चालक दोनों गाड़ियां आमने-सामने टकरा गई जिससे पिकअप चालक विशाल तथा सहायक छोटू उर्फ उल्फान की मौके पर ही मौत हो गई है।

इन दोनों गाड़ियों के बीच में मोटरसाइकिल चालक यूपी 44 बीसी 2846 के आ जाने पर मोटरसाइकिल पर सवार संदीप दुबे पुत्र दयानंद दुबे निवासी खेमा सराय तथा रजत पांडे पुत्र राकेश पांडे निवासी भदेसर थाना बीकापुर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनको जिला चिकित्सालय अयोध्या, सीएचसी बीकापुर से रेफर कर दिया गया , जिनमें से गंभीर रूप से घायल संदीप दुबे नै इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

कोतवाली बीकापुर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। दोनों मृतक कोतवाली क्षेत्र के तोरो माफी के निवासी बताए जाते हैं।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click