रफ़्तार का क़हर…ट्रक ने ली बाइक सवार महिला की जान

40

चित्रकूट के नेशनल हाईवे-35 पर मऊ कस्बे में हुआ हादसा

चित्रकूट (रिपोर्ट्स टुडे)। नेशनल हाईवे-35 थाना मऊ कस्बे में बिजली पावर हाउस के सामने एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों को पीछे से जोरदार टक्कर मारी जिससे पीछे बैठी महिला मनोरमा देवी की मौत हो गई साथ ही मोटरसाइकिल चालक अरविन्द कुमार घायल हो गए।

आपको बताते चलें कि महिला मनोरमा देवी पत्नी राजकुमार सिंह निवासी मगरहाई तहसील राजापुर जनपद चित्रकूट निवासिनी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई मौके से ही ट्रक चालक फरार हो गया जब कि पुलिस ने ट्रक को थाना मऊ में बंद कर दिया। मृतका मनोरमा देवी के पिता धर्मपाल एवं माता बौरी दोनों विकलांग हैं मनोरमा के एक बालक अंश सिंह एवं एक बेटी दिव्यांशी है।

मनोरमा देवी गांव के लोगों का खेत बटाई पर लेकर अपना जीवन यापन करती थी तथा अपने परिवार का पालन पोषण करती थी मनोरमा देवी की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है आपको बताते चलें कि मनोरमा देवी किसी समूह के काम से मऊ मोटर साइकिल से गई हुई थी जाते समय ही अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुख्यालय भेजा है। 

  • पुष्पराज कश्यप
Click