वरिष्ठ समाजसेवी केशव शिवहरे पर देश की सबसे बड़ी पार्टी लगा सकती है दाँव

33

चित्रकूट। निकाय चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। पुराने व नये चेहरों की इन दिनों समूचे जिले में चेयरमैन पद के दावेदारी की भरमार है। शहर मुख्यालय सहित धर्मनगरी चित्रकूट जगह जगह सैकड़ों संभावित प्रत्याशियों के पोस्टर और होर्डिंगों से पटी पड़ी है।

सभी अपनी पूरी ताकत से दावेदारी ठोक रहे हैं, तभी एक नाम और आने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। इसी बीच आज विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बड़ी पार्टियां साफ सुथरी छवि वाले प्रत्याशी को मैदान में उतारना चाहती है।

बाकायदा पार्टी ने गुपचुप तरीके से जिले में आना सर्वे भी करा लिया है। जिसके बाद से जिले के समाजसेवी व स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर केशव शिवहरे को पार्टी जल्द ही अपने प्रत्याशी के रूप में घोषणा भी करेगी। बता दें कि केशव शिवहरे विगत 25 वर्षों से निःस्वार्थ रूप से जिले में समाज सेवा करते आ रहे हैं।

इनको नगरपालिका चित्रकूट ने स्वच्छता अभियान के ब्रांड अम्बेसडर भी बनाया है और साथ ही पायनियर क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। केशव शिवहरे का समाज सेवा से पुराना नाता रहा है। हां, यह बात जरूर है कि इनके मैदान पर आने से बांकी लोगो के समीकरण निश्चित रूप से बिगड़ने के पूरे आसार है।

उधर वरिष्ठ पत्रकार व शिक्षक शंकर यादव भी वार्ड नंबर 21 शास्त्री नगर सदस्य पद हेतु अपनी दावेदारी कर रहे हैं।

रिपोर्ट- पुष्पराज कश्यप

Click