Amitabh Accident: KBC सेट पर बिग बी ज़ख्मी

14
amitabh bachchan injured at kbc 14 set

Amitabh Accident: बिग बी यानी अमिताभ ने अपने फैंस को यह भी बताया है कि वह अब पूरी तरह ठीक हैं और फिक्र करने जैसी कोई बात नहीं है। उन्होंने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्हें यह चोट कैसे लगी?

Amitabh Accident: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि हाल ही में रियलिटी टीवी शो KBC की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी।

Amitabh accident: पैर की नस कटी, तो हॉस्पिटल लेकर भागी टीम

Amitabh Accident: अमिताभ बच्चन ने बताया कि पॉपुलर गेम शो KBC 14 की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में उनके पैर पर चोट लग गई थी। उनके पैर की नस कट गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

Amitabh Accident: अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उनके जख्म पर कुछ टांके लगाए गए, ताकि खून का बहना रोका जा सके। हालांकि अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को यह भी बताया है कि वह अब पूरी तरह ठीक हैं और फिक्र करने जैसी कोई बात नहीं है।

बिग बी ने ब्लॉग में यह भी बताया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी? अमिताभ बच्चन ने बताया कि सेट पर अतिरिक्त रूप से निकला हुआ धातु का एक टुकड़ा उनके पैर की तिल्ली पर से घिस गया, जिससे उनके पैर की नस कट गई। उनका एक छोटा सा ऑपरेशन करके टांके लगा दिए गए जिसके बाद खून का बहना रुक गया।

Amitabh Accident: बता दें कि चार दशक पहले कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान बिग बी को भयंकर चोट लगी थी। उस वक्त देश-विदेश में उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी थी। इस चोट की वजह से वो कई महीने तक अस्पताल में रहे। आज भी वो इसका दंश झेल रहे हैं।

फिलहाल अमिताभ ने खुद ही ब्लॉग के जरिए इसका खुलासा किया है कि वो अब ठीक है। इससे फैंस खुश है।

Advertisement