BYCSS ने पेश किया देवी-देवताओं की पूजा का एक नया तरीका

348


रायबरेली। रायबरेली में वोकल फॉर लोकल की अवधारणा से एक जनपद एक उत्पाद की प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रदर्शनी के चलते अनेक प्रकार के कुटिल उद्योगों ने अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई। लेकिन इन सबके बीच एक उद्योग ने लोगों का सबसे ज्यादा आकर्षण पाया।

बी.वाई.सी.एस.एस (BYCSS) ने नामक एक लघु उद्योग, जोकि वर्त्तमान में अपनी उच्चतम गुणवत्ता की अगरबत्ती, धूपबत्तियों एवं अनेक उत्पादों के लिए के लिए काफ़ी चार्चा में है। साथ ही जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों से लोगों ने भी अपनी प्रदर्शनी लगाई थी।

सी.ई.ओ योगी भटनागर ने अपने एक अनोखे ॐ श्री शम्भू पूजा धूप के बारे में बताया कि यह धूप स्टिक्स ज्योतिष विद्या के सिद्धांत पर बनाया गया है। जो कि दिनों और ग्रहों के पसंदीदा रंग और खुशबू के अनुसार पूजा का एक सही और नया तरीका है।

साथ ही परोप. भार्गवी भटनागर ने बताया कि वह अपनी गोकरोना अगरबत्ती में सुगंध चिकित्सा (अरोमाथेरपी) के माध्यम से मस्तिष्क की शांति और स्थिरता को बढ़ावा देना चाहती हैं। और महिलाओं के शशक्तिकरण में भी भागीदारी देने की मनोकामना रखती है।


एक जनपद एक उत्पाद की प्रदर्शनी के चलते माननीय एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के द्वारा भी बी.वय.सी. एस.एस के उत्पादों को ख़रीदा गया और प्रशंसा की ।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Advertisement