NAMAZI PITE: गुरुग्राम में मस्जिद पर हमला, नमाजियों को पीटा

9
namazi pite gurugram me

NAMAZI PITE: गुरुग्राम पुलिस ने मस्जिद में तोड़फोड़ कर नमाजियों को पिटाई करने वाले कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

NAMAZI PITE: बता दें कि हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने एक दर्जन लोगों पर केस दर्ज किया है, जिन पर आरोप है कि उन्होंने एक मस्जिद पर हमला किया।

आरोप है कि इन लोगों ने ना सिर्फ हमला कर मस्जिद को नुकसान पहुंचाया, बल्कि नमाज पढ़ रहे लोगों की पिटाई भी की। घटना बुधवार की है और गुरुग्राम के भोरा कलां इलाके की बताई जा रही है।

NAMAZI PITE: एफआईआर के अनुसार, कुछ लोगों ने स्थानीय मस्जिद पर धावा बोल दिया और इसे क्षतिग्रस्त कर दिया। हमलावर भीड़ ने लोगों को पीटा और नमाजियों को जान से मारने की धमकी दी। पिटाई करने के बाद आरोपी गेट बंद करके फरार हो गए।

NAMAZI PITE: बिलासपुर पुलिस थाने में शिकायतकर्ता सूबेदार नजर अहमद ने कहाकि शाम को जब कुछ लोग मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे, तभी कुछ बदमाश अंदर घुस आए और मारपीट की। उन्होंने यह भी दावा किया कि मुसलमानों को इलाका छोड़ देने की धमकी दी गई।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 295-A, 323, 506, 147 और 148 के तहत केस दर्ज किया। पुलिस ने राजेश चौहान, अनिल भदौरिया और संजय व्यास नाम के तीन आरोपियों की पहचान भी की है।

Click