TRS NATIONAL: केसीआर लॉन्च करेंगे TRS नेशनल पार्टी; फ्री में बांटी गई चिकन-शराब

8
KCR TO LAUNCH NATIONAL TRS PARTY

TRS NATIONAL: तेलंगाना सीएम और टीआरएस चीफ KCR दशहरे पर राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करेंगे। इसी खुशी में टीआरएस ने दारू-चिकन की पार्टी मनाई।

TRS NATIONAL: टीआरएस के राष्ट्रीय पार्टी के लॉन्चिंग के उपलक्ष में तेलंगाना में TRS नेता की ओर से लोगों को फ्री में शराब की बोतलें और चिकन बांटने का मामला सामने आया है। तेलंगाना के CM केसी राव बुधवार 5 अक्टूबर को राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करेंगे। इस मौके पर TRS नेता राजनाला श्रीहरि ने 200 चिकन और 200 शराब की बोतलें खरीदीं और उन्हें हम्मालों में बांट दिया।

TRS NATIONAL: दरअसल, श्रीहरि और उनकी टीम ने सोमवार को वारंगल में कुलियों को एक सभा के लिए बुलाया, जहां तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और राज्य के आईटी और उद्योग मंत्री केटी रामाराव के कटआउट खड़े किए गए। इस दौरान श्रीहरि ने कहा कि दशहरे के अवसर पर CM केसीआर की ओर से लॉन्च की जाने वाली राष्ट्रीय पार्टी के लिए प्रार्थना की जाएगी।

श्रीहरि और उनकी टीम ने सोमवार को वारंगल में हम्मालों को सभा के लिए बुलाया था। इस दौरान 200 हम्मालों को शराब और चिकन बांटा गया।

TRS NATIONAL: श्रीहरि ने कहाकि वे पहले भी केसीआर के प्रधानमंत्री बनने और केटीआर के प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बनने के लिए विशेष पूजा कर चुके हैं। बता दें कि KCR भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की मंशा पहले ही जता चुके हैं। इसके चलते वे राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च कर रहे हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीआरएस दशहरा के दिन यानी 5 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में जनरल मीटिंग करेगी। इस दौरान CM केसीआर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक केसीआर 9 अक्टूबर को दिल्ली में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और अपने राष्ट्रीय एजेंडे की डिटेल्स बताएंगे।

TRS NATIONAL: वहीं तेलंगाना PCC कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष मधु याक्षी गौड़ ने केसीआर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- तेलंगाना के सीएम की ओर से एक राष्ट्रीय पार्टी बनाने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है और अब देश के लोगों को धोखा देना चाहते हैं। यह उनकी विफलताओं को छिपाने की एक रणनीति है।

Reports Today

Click